Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Ramesh Chandra Sharma

Others

4  

Ramesh Chandra Sharma

Others

हमें आपकी आदत हो गई

हमें आपकी आदत हो गई

1 min
265



 हमें आपकी आदत हो गई !

दिन रात की अदावत हो गई !

 झोपड़ियों में रहा रेन बसेरा

उनकी ऊंची इमारत हो गई !

नजरे चुराकर किनारा करते

जाने कौनसी हिमाकत हो गई !

तमाम दुनियां हमारे खिलाफ़

खुदकी खुदसे बग़ावत हो गई !

चश्मा बदलने का उल्टा असर

धुंधली काली इबारत हो गई !

फैसले पर हमको पूरा भरोसा

उनकी चौखट अदालत हो गई !

चारों तरफ होने लगे हमारे चर्चे

आपकी नजरें इनायत हो गई !

ख़तरो से खेलना आसान हुआ

जबसे आपकी इजाज़त हो गई।


Rate this content
Log in