Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Vidya Sharma

Others

1  

Vidya Sharma

Others

फिर आज सिया समायेगी

फिर आज सिया समायेगी

1 min
131


फटा कलेजा धरती का,

फिर आज सिया समाएगी ।

 युग बदले या जग बदले ,

 पर वही छली जाएगी ।

 

चाहे कितना शोर मचा लो ,

पर प्रश्न वहीं रह जाएगा ।

आरोपों की मलिन चिता पर ,

उसको परखा जाएगा ।


क्यों मुझ पर अन्याय किया?

 धरती की बेटी पूछ रही ।

 क्यों सतयुग हुआ कलंकित ?

 क्यों मर्यादा मौन रही ?

  

स्वार्थ की मैली चादर,

 अब और नहीं ओढ़ेगी ।

 ना अग्नि परीक्षा देगी ,

 ना वन-वन वो भटकेगी ।

 

 सीता शक्ति स्वरूपा ,

 शक्ति का रूप धरेगी ।

 अब अपने ही हाथो,

 रावण का नाश करेगी ।



Rate this content
Log in