Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Nilofar Farooqui Tauseef

Others

4  

Nilofar Farooqui Tauseef

Others

पानी का बुलबुला

पानी का बुलबुला

1 min
354


पानी का बुलबुला है, ज़िन्दगी की रवानी।

समझो तो हक़ीक़त , वरना झूठी कहानी।


पानी से बने, फिर पानी में ही दफ़न हो,

आसां नहीं साहेब, ये अपनी ज़िंदगानी।


क़ुर्बानी देना फिर अलग पहचान बनाना,

बनते-बनते ख़त्म हो जाती है जवानी।


टूटना, डूबना, संभलना फिर उभरना,

मुश्किलें हैं बहुत, पर न सीखी बेईमानी।


एक फूँक में उड़ जाती है ज़िन्दगी की पतंग,

लाख करते रहें ऐ ज़िन्दगी तेरी निगेहबानी।


रह न जाए फिर कहीं दास्ताँ दफ़न होकर,

यही बात थी जो थी तुम्हें आज सुनानी।

पानी का बुलबुला है, ज़िन्दगी की रवानी।


Rate this content
Log in