Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Lakshman Jha

Others

3  

Lakshman Jha

Others

" नेपथ्य के दोस्त "

" नेपथ्य के दोस्त "

1 min
304



तारे आकाश में

भरे पड़े हैं

कुछ तो दिख जाते हैं !

कोई वर्षों तक

नेपथ्य में छुपे रहते हैं !!


यदा कदा कभी भूल के

चमकते हैं !

फिर ना जाने

किस दुनियां में खो जाते हैं !!


दोस्तों ने भी

इन्हीं के नक़्शे क़दमों पर

चलना सीख लिया है !

नामांकन दर्ज करा के

कहीं और अपना आशियाना

बना लिया है !!


कुछ तो चमकते सितारे

हमें नयी राहें

दिखाते हैं !

अंधेरों में भटकने

नहीं देते

हमारे साथ चलते हैं !!


कलाकारों के लिस्ट

में अपना नाम

हमने आगे लिखा

रखा है !

पर अभिनय की बातें

कौन करे हमने

दर्शक भी बनना

छोड़ दिया है !!


कुछ लोग तो

अपनी बात ,अपनी भावनाओं ,

अपनी अनुभूतिओं

को सबके पास रखते हैं !

अपनी कृतिओं ,अपनी एकाग्रता ,

अपनी पहचान से

एक नया इतिहास रचते हैं !!



Rate this content
Log in