Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sandeep Kumar

Others

2  

Sandeep Kumar

Others

ЁЯЩПрдирд╛ рд╣реЛрдЧрд╛ рджрдВрдЧрд╛рдЗрдпреЛрдВ рдХрд╛ рдкреНрд░рд╡реЗрд╢

ЁЯЩПрдирд╛ рд╣реЛрдЧрд╛ рджрдВрдЧрд╛рдЗрдпреЛрдВ рдХрд╛ рдкреНрд░рд╡реЗрд╢

1 min
254


рдЕрдкрдирд╛ рджреЗрд╢ рдЕрдкрдирд╛ рднреЗрд╖

рдирд╛ рд╣реЛрдЧрд╛ рджрдВрдЧрд╛рдЗрдпреЛрдВ рдХрд╛ рдкреНрд░рд╡реЗрд╢

рд▓рд╛рдЧреВ рдХрд░реЛ рдореЛрджреА рдЬреА Nrc,Cab

рд╕реБрд░рдХреНрд╖рд┐рдд рд╣реЛрдЧрд╛ рдЕрдкрдирд╛ рджреЗрд╢ред


рджреЗрд╢ рдЫреЛрдбрд╝ рднрд╛рдЧреЗрдЧрд╛ рдЧрджреНрджрд╛рд░ 

рдирд╛ рд╣реЛрдЧрд╛ рдЖрддрдВрдХрд╡рд╛рдж рдХрд╛ рдкреНрд░рд╣рд╛рд░

рд╕реБрд░рдХреНрд╖рд┐рдд рд╣реЛрдВрдЧрд╛ рдЬрди-рдЬрди

рдЧреМрд░рд╡рд╢рд╛рд▓реА рд╣реЛрдЧрд╛ рджреЗрд╢ рд╣рдорд╛рд░ред


рдмрдврд╝реЗрдВрдЧрд╛ рд╢рд┐рдХреНрд╖рд╛ рдмрдврд╝реЗрдВрдЧреЗ рд╡реНрдпрд╛рдкрд╛рд░

рд╕реБрд░рдХреНрд╖рд┐рдд рд╣реЛрдВрдЧрд╛ рдмрдЪреНрдЪрд╛ рд╣рдорд╛рд░

рдирд╛ рдбрд░реЗрдВрдЧреЗ рдЬрд╛рдиреЗ рд╕реЗ рдХрд╣реАрдВ рдХреЛрдИ

рдЕрдиреБрд╢рд╛рд╕рд┐рдд рд╣реЛрдЧрд╛ рджреЗрд╢ рд╣рдорд╛рд░ред


рдПрдХ рд░рд╛рд╖реНрдЯреНрд░ рдПрдХ рд╕рдВрд╡рд┐рдзрд╛рди

рдорд┐рд▓рдХрд░ рдЧрд╛рдПрдВрдЧреЗ рдЬрди рдЧрдг рдЧрд╛рди

рд▓рд╛рдЧреВ рдХрд░реЛ рдореЛрджреА рдЬреА Nrc,Cab

рддрдм рд╣реЛрдЧрд╛ рдирдВрдмрд░ рд╡рди рд╣рд┐рдВрджреБрд╕реНрддрд╛рдиред


Rate this content
Log in

More hindi poem from Sandeep Kumar