Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Rochana Singh

Others

3  

Rochana Singh

Others

मोहब्बत आफ़त या इबादत?

मोहब्बत आफ़त या इबादत?

1 min
85


ऐसा नहीं है कि अब तुमसे मोहब्बत नहीं है,

बस फिर से टूट कर चाहने की हिम्मत नहीं है।


अकेले होकर भी आस-पास तुम्हें ही महसूस करती हूं,

पता है, तुम साथ नहीं हो किन्तु तुम्हारे बिना

जीने की मुझे अभी आदत नहीं है।


नसीब से ज्यादा भरोसा तुम पर किया,

नसीब तो ज्यादा नहीं बदला, तुम बदल गये

तुम्हारे बाद किसी और को चाहूं,

मुझे ये हसरत नहीं है।


ऐसा नहीं है कि तुम्हारी याद मुझे आती नहीं है,

क़ैद है सीने में दर्द, लेकिन रो कर अपना दर्द बताऊँ

अब ये आदत नहीं है।


Rate this content
Log in