Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Nand Kumar

Others

4  

Nand Kumar

Others

मनभावन सावन

मनभावन सावन

1 min
222



आषाढ गया सावन आया , 

रुत त्योहारों की संग लेकर ।

झूम झूम कर बदरा आए , 

वर्षा की रिमझिम लेकर ।।


सखी सहेली करे ठिठोली , 

झूले सावन में मगन झूले ।

चातक विरही स्वाति बूंद पा , 

पा प्रेमी को ह्रदय खिले ।।


शिव की पूजा स्तुति होवे , 

भक्ती का मन में भाव धरे ।

कांवड ले शिव भक्त चले , 

जय जय भोले का नाद करे ।।


चारो तरफ हुई हरियाली , 

जलमग्न तलैया ताल भये ।

दादुर बोले तर रही मीन ,

सावन में सभी रंगीन हुए।। 


भाई-बहन के प्रेम का प्यारा, 

रक्षाबंधन का त्योहार ।

बांध कलाई पर राखी निज ,

रक्षा का बहनें लेती उपहार।।




Rate this content
Log in