Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Bhawna Kukreti

Others

4.8  

Bhawna Kukreti

Others

मन केतली

मन केतली

1 min
485


मन की केतली

को मैं कभी समय की 

आँच पर नहीं रखती,

वह मेरे प्रेम की 

गंगा जली है।


कड़वाहट की धूप में प्रेम

भाप बन कर न उड़ने लगे इसलिए

केतली का ढक्कन अब बंद रखती हूं।


उसकी शीतलता का 

अहसास करने के लिए,

बार बार जी उठने के लिए,

दो घूंट पीने के लिए,

अतीत के निजी कमरों में जाती हूँ

टटोलती हूँ ,सजग हो कर।


मैंने वहीं

कहीं

बड़े जतन से

अपने मन की केतली को

भटकते संतप्त हृदयों से

बचा कर ,छिपा कर रखा है।


Rate this content
Log in