Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rekha Verma

Others

4.0  

Rekha Verma

Others

मैं ना कहूं अलविदा

मैं ना कहूं अलविदा

1 min
182


कैसे मैं कह दूं उन्हें अलविदा

जिसने जीवन दिया मुझे सदा

मेरा दिल और जान उन पर फिदा

कैसे कह दूं उन्हें अलविदा

बचपन में जिन्होंने गोद में खिलाया

उंगली पकड़कर चलना सिखाया

धूप जो पड़ी मेरे तन पर

छाया बनकर प्रेम बरसाया

सुख दुख में जो साथ खड़े रहे

कमजोर कदमों को सबल बनाया

जीवन क्या है मुझे जीना सिखाया

संघर्ष से मुझे लड़ना सिखाया

ऐसे कैसे कह दूं उन्हें अलविदा

मुझे तो हर पल रहना उनके साथ सदा

मेरा दिल और जान उन पर फिदा

मैं ना कहूं पापा आपको अलविदा



Rate this content
Log in