Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Jayan Nair

Others

4  

Jayan Nair

Others

माँ - मेरी माँ

माँ - मेरी माँ

1 min
233


प्यार का दूसरा नाम माँ है,

जिसकी माँ होती है वे भाग्यशाली है,

माँ प्यार का सागर है,

बच्चों में अपने प्रेम को बरसाती है,

सभी दुःख बच्चों को देख भूल जाती है,

उनकी खुशी में अपनी ख़ुशी मानती है,

अपने आँचल की छाया सदा देती है,

प्यार का दूसरा नाम माँ है ।


बच्चों की पालनहार है माँ,

बच्चों की तारनहार है माँ,

ज़ीवन रूपी नैया की पतवार है माँ,

जब माँ नहीं तो ज़ीवन क्या है माँ,

मैंने अभी अभी अपनी माँ को खोया है,

ज़ीवन की खुशियों को भी खोया है,

मेरा पहला प्यार तू थी माँ,

मेरे प्यार का नाम तू थी माँ ।


जब से खोया मैंने अपनी माँ,

घर आँगन सुना पड़ गया माँ,

तू जो थी तो सब अच्छा था माँ,

अब तो कुछ भी अच्छा नहीं माँ,

क्यों तू रूठकर चली गई है माँ,

मेरे ज़ीवन को वीरान कर गई माँ,

ये तो पता है जाना है सबकों एक दिन माँ,

मेरे दिल में सदा रहेगी तू माँ ।

I Love You माँ


Rate this content
Log in