Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Lakshman Jha

Others

3  

Lakshman Jha

Others

कृष्णा का आवाहन

कृष्णा का आवाहन

1 min
210


मेरे कृष्णा तुम

छुपे हो कहाँ

मेरे कृष्णा तुम

छुपे हो कहाँ ?


देखो दास तुम्हारा

तड़पे यहाँ

मेरे कृष्णा तुम

छुपे हो कहाँ।


तुमने ही तण्डुल चुपके से,

खाये सुदामा के घर की !

पल में ही तुमने काया पलट,

दी सुदामा के घर की !


तुमने ही तण्डुल चुपके से,

खाये सुदामा के घर की !

पल में ही तुमने काया पलट,

दी सुदामा के घर की !


जान गया तुझे

जान गया

सारा जहाँ !


मेरे कृष्णा तुम

छुपे हो कहाँ

मेरे कृष्णा तुम

छुपे हो कहाँ ?


देखो दास तुम्हारा

तड़पे यहाँ

मेरे कृष्णा तुम

छुपे हो कहाँ।


तुमने ही अपने चिर बढ़ाये,

नारी को तुम बचाये !

नारी की गरिमा को तुमने,

ही हमको पाठ पढ़ाये !


तुमने ही अपने चिर बढ़ाये,

नारी को तुम बचाये !

नारी की गरिमा को तुमने,

ही हमको पाठ पढ़ाये !


देख लिया

तुझे देख लिया

सारा जहाँ !

मेरे कृष्णा तुम

छुपे हो कहाँ।


मेरे कृष्णा तुम

छुपे हो कहाँ ?

देखो दास तुम्हारा

तड़पे यहाँ

मेरे कृष्णा तुम

छुपे हो कहाँ।


सारथी बनके तुमने ही युद्ध,

की नीति बताई !

अपनी कौशलता के बल पर,

उनको जीत दिलाई !


सारथी बनके तुमने ही युद्ध,

की नीति बताई !

अपनी कौशलता के बल पर,

उनको जीत दिलाई !


मान गया तुझे

मान गया

सारा जहाँ !


मेरे कृष्णा तुम

छुपे हो कहाँ

मेरे कृष्णा तुम

छुपे हो कहाँ ?


देखो दास तुम्हारा

तड़पे यहाँ

मेरे कृष्णा तुम

छुपे हो कहाँ।


Rate this content
Log in