Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Shailaja Bhattad

Others

4.5  

Shailaja Bhattad

Others

खुशियाँ

खुशियाँ

1 min
368


कच्ची पगडंडियों ने मजबूत बनाया है।

 पैरों के छालों ने चलना सिखाया है।

 जिंदगी ने कितना कुछ दिखाया है।

 तप कर ही तो सोने ने मान बढ़ाया है।

--------------

हाथ में स्लेट ली नहीं।

पन्नों से रही अनजान।

स्याही फिर भी बह गई।

 गढ़ने नई पहचान।

--------

काले रंग सी चुभती थी जो। 

सुनहरी बन अब छाई है।

उजली भोर का सूरज बन।

नया संदेश लाई है।

----------

 कड़वी तीखी बन जीवन में।  

 कितने सबक सिखाई है।

 बेखटके ही आज तभी तो।

 ढेरों खुशियां आई है।


Rate this content
Log in