Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

minni mishra

Others

4  

minni mishra

Others

खुद को न जाना

खुद को न जाना

1 min
352



ना जाना ..

राहें इतनी कठिन होगी !

हाथ बढाया था, कभी, किसी ने,

उन हाथों को थामने में, 

इतनी पीड़ा होगी !

ना जाना ..


कभी वक्त भी मुझसे ऐसा बदला लेगा !

मुझे पहचानने में भी, उन्हें

 काफी वक्त लगेगा !

ना जाना...

अंदर के जख्म हमेशा हरे 

रहेंगे !उससे रिसते तरल 

अंदर ही अंदर नासूर बनते रहेंगे!


काश! सभी में अग्नि परीक्षा

देने की हिम्मत दिखती !

काश! अपना हृदय चीर कर

दिखाने की हनुमंत सी मुझमें ताकत होती! 

तो इस जग से ,ना कभी ,

कोई शिकायत होती!

और ना ही...कोई अपेक्षा निरंतर रहती !

काश! सबका हृदय निर्मल ,

निराकार ,निरंजन हो जाता !

 तो,हर मानव स्वयंभू, औढरदानी

शिव कहलाता!



Rate this content
Log in