Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Kumari Aarti Sudhakar Sirsat

Abstract Action Inspirational

4  

Kumari Aarti Sudhakar Sirsat

Abstract Action Inspirational

"....कौन है"

"....कौन है"

1 min
251


गुम है सभी अपनी- अपनी परेशानियों में,

यहां एक दूसरे का हालचाल अब पूछता कौन है....!

क्या फर्क पड़ता है आँसू गम के है या खुशी के है,

यहां आँसुओं की भाषा अब समझता कौन है....!!


नाजुक से दिल को तोड़कर सुकून की नींद आ जाती है,

यहां लैला मजनूँ जैसी मोहब्बत अब करता कौन है....!

उत्सव मनाया जाता है अब तो दिलों से खेलकर

यहां खिलौनों से भला अब खेलता कौन है....!!


मैं तो पूछता चला गया हर मोड़ पर मंजिल का पता,

मगर यहां सही रास्ता अब दिखाता कौन है...!

दिखाया जाता है सच्चाई का आईना एक दूसरे को,

मगर यहां खुद के भीतर अब झाँकता कौन है....!!


सौ कारण दे दिये जायेंगे आँसू बहाने के लिए,

वजह हँसाने की यहां अब जानता कौन है....!

छोड़ दिया जाता है आधे रास्ते में ही हाथ को,

जनाब यहां पूरा साथ अब निभाता कौन है....!!


   


Rate this content
Log in