Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Santosh Kumar Verma

Romance

4.5  

Santosh Kumar Verma

Romance

काश होती तुम पास

काश होती तुम पास

1 min
440


काश होती तुम पास

तो कितने पास होते मेरे

ये धरती और आकाश

ये मौसम होता कितना रंगीन

ये वायु होती कितनी खुशमिजाज ।


काश होती तुम पास

तो फूलों की बढ़ जाती रौनक

और प्यारा लगता रिमझिम बरसात

तितलियों की बढ़ जाती चंचलता

और कोमल लगते कैक्टस के गात।


काश होती तुम पास

कहीं चल रहे होते दूर

झाड़ियों से घिरे जंगलों के पास

आँखों में घुमते सपने

उसे करने को हकीकत

उठते सुप्रभात ।


काश होती तुम पास

तो जिंदगी जीने का,

एक अलग होता अंदाज

तुम्हारे स्पर्श का एहसास

जैसे पहने होते कोई सरताज ।


पर न तुम हो पास

न मौसम है नाराज

आलम है खुशमिजाज

चेहरा है मेरा बिल्कुल खुश

परन्तु है हम उदास ।।



Rate this content
Log in