Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

aazam nayyar

Others

3.9  

aazam nayyar

Others

जुनून

जुनून

1 min
299


देखो दिल में ही रोज़ जुनून बहुत है 

करने यारों दुश्मन के ख़ून बहुत है


टूटे उल्फ़त के घर फ़िर भी नफ़रत से 

थामे रिश्तों के यार सूतून बहुत है 


उल्फ़त की बारिश देख हुई यार कहाँ 

नफ़रत का इस बार हुआ जून बहुत है 


जो दें साथ ग़रीबों का देखो यारों 

यार कहाँ अब अफ़लातून बहुत है 


टूटे दिल को चैन मिले पढ़के ग़ज़लें जो 

रोज़ पढ़े फ़िर भी है मजमून बहुत है 


क़िस्मत साथ नहीं देती लेकिन मेरा 

पाने को उसको यार जुनून बहुत है 


उल्फ़त में चोट लगी ऐसी आज़म को 

रोज़ लुटा दिल का यार सुकून बहुत है.


सूतून - बुनियादी खंभा या नींव

आज़म नैय्यर 


Rate this content
Log in