Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

कवि प्रताप चौहान "प्रहरी"

Children Stories Fantasy Inspirational

4.8  

कवि प्रताप चौहान "प्रहरी"

Children Stories Fantasy Inspirational

जमाना बदल गया है

जमाना बदल गया है

1 min
402


ना हम बदले ना तुम बदले,

फिर कौन बदल गया !

सब कहते हैं......जमाना बदल गया।

इंसान तो जैसा था वैसा ही दिखता है,

बस उसका रवैया बदला है,

फैशन की प्रतिस्पर्धा में सब का नंबर पहला है।

हम तो उदासीन कण हैं,

जहां ठहर जांए वहीं आनंद के क्षण हैं।।

वो भी क्या मस्त जमाना था,

जब एक दुल्हन का....रब्बा से आना-जाना था।

रब्बा भी चर्चा का विषय बन जाता था!

हर कोई रब्बा में बैठने के लिए ललचाचा था।


Rate this content
Log in