Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

होलियारे

होलियारे

1 min
242


होली के होलियारे,

करत गजब तमाशे,

चेहरा रंग- बिरंगा लेकर,

फोड़त खुशियों के फव्वारे।

बजत ढ़ोल- नगारे,

मस्ती मा झुमत सारे,

गुझिया मा भंग मिलाके,

चकाचक झूमत सारे।

प्यार का त्योहार,

गले मिल खेलत होली,

भौजी के रंग लगाकर,

करत सब हंसी- ठिठोली।

साल भरे का गुस्सा,

होलिका मा दहन कर आते,

सारे गले- शिकवे भूल,

प्यार का रंग लगाते,

होली के होलियारे,

करत गजब तमाशे,

चेहरा रंग- बिरंगा लेकर,

फोड़त खुशियों के फव्वारे।



Rate this content
Log in