Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Aarti Sirsat

Others

3  

Aarti Sirsat

Others

हम से तो न लिखा जाए

हम से तो न लिखा जाए

1 min
170



प्यासी वसुंधरा न लिखी जाएँ....!

मेली गंगा न लिखी जाएँ....!!

भला तुम कैसे लिख लेते हो....!!!

हम से तो सागर की गहराई न लिखी जाएँ....!!!!

किसी की खुशी न लिखी जाएँ....!

किसी का गम न लिखा जाएँ....!!

भला तुम कैसे लिख लेते हो....!!!

हम से तो किसी के आँसू न लिखा जाएँ....!!!!

बीमारी न लिखी जाएँ....!

दवा न लिखी जाएँ....!!

भला तुम कैसे लिख लेते हो....!!!

हम से तो गरीबी न लिखी जाएँ....!!!!

सुन्दरता न लिखी जाएँ....!

कोमलता न लिखी जाएँ....!!

भला तुम कैसे लिख लेते हो....!!!

हम से तो सादगी न लिखी जाएँ....!!!!

आशिकी न लिखी जाएँ....!

दिल्लगी न लिखी जाएँ....!!

भला तुम कैसे लिख लेते हो....!!!

हम से तो पगलपन न लिखा जाएँ....!!!!

दूरियाँ न लिखी जाएँ....!

नज़दीकियां न लिखी जाएँ....!!

भला तुम कैसे लिख लेते हो....!!!

हम से तो बेवफाईयाँ न लिखी जाएँ....!!!!

     


Rate this content
Log in