Sudha Singh 'vyaghr'

Others

3  

Sudha Singh 'vyaghr'

Others

हाइकू

हाइकू

1 min
233


घना कोहरा

लाठी टेके चलता

बूढ़ा आदमी


अँधेरी रात

दूर से आती

झींगुरों की आवाज़


भोर की लाली

चूल्हे पर खौलती

गुलाबी चाय


जोर की आँधी

कपड़े उतारती 

डोरी से गोरी


तेज़ बारिश

पेड़ के नीचे कुत्ता

कंपकपाता 



Rate this content
Log in