Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

shalini Shambhavi

Others

4  

shalini Shambhavi

Others

माँ

माँ

1 min
314


जब दस बज गए कहकर ,

वो जगाती है तब,

घर घर सा लगता है।

हर रोज़ सात बजे को,

दिन चढ़ आया कहती है, तब ,

घर घर सा लगता है,

महक जाता है हर कोना,

धूप दीप की सुगंध से, तब ,

घर घर सा लगता है।।


रसोई से आती है जब,

आवाज़ कड़छी की, तब,

घर घर सा लगता है।। 

बिखरे हुए जीवन को,

जब समेट देती है चुपके से, तब,

घर घर सा लगता है।।


घंटों मन्दिर में बैठकर,

दुआएं सबको देती है, तब,

घर घर सा लगता है।।

चुपके से छनक जाती है,

जब उसके पाँव की पायल,तब,

घर घर सा लगता है।।


अपने आँचल में बाँध लेती है,

घर भर की बलायें, तब

 घर घर सा लगता है।।

वो होती नहीं घर में ,

तो वीरान हो जाता है,

माँ होती है घर में तो,

घर घर सा लगता है।।

घर घर सा लगता है।।

 



Rate this content
Log in