Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Prabhamayee Parida

Others

4  

Prabhamayee Parida

Others

एक रिश्ता - डायरी के साथ

एक रिश्ता - डायरी के साथ

1 min
225


खुशियों से है नाराजगी,

पलकों को इश्क है अश्कों से..

लाख मरतबा किया कोशिश

नाता टूट जाए कलम से...


नींद की है शिकायत मेरे तहरीर से,

पलकों को ना जगाया कर..

भावनाओं की भी है यही गुजारिश,

दास्तान मेरी जिंदगी का सुन लिया कर..


लब खामोश ही महफूज है,

बोलने की जुरमाना अदा जो कर चुके हैं...

अब तो अल्फाजों को नज़्म में पिरोने दे,

अपने ही किस्से का मुसन्निफ़ बन चुके है...


सियाही खतम होने तक,

अब ये कलम रुकेगा नहीं...

कोरा कागज ने भी कीया है जिद्द, 

अब ये कोरा रहेगा नहीं...


हर एक लम्हा तेरे पन्नों में उतरना है,

बीती बातें तुझे तो सुनाना है,

खुद से ज्यादा एतबार तुझपे है, मेरी डायरी

बस एक तुझे ही अपना माना है...


Rate this content
Log in