दर्द

दर्द

1 min
165


दर्द को दर्द से ही जीता जाता है

दर्द को कम करने के लिए

दर्द सहना ही होता है

कभी कोई कम सहता है

कभी कोई ज्यादा


पर सहता जरूर है

तभी वो सुकून की सांस लेता है

नहीं तो जिंदा लाश की

तरह भटकता रहता है

रत्ती भर सुकून की तलाश में

जो उसे कभी हासिल नहीं होता


Rate this content
Log in