Rakesh Sahu

Others tragedy romance classics

4.3  

Rakesh Sahu

Others tragedy romance classics

दफ़न

दफ़न

1 min
60


वक्त बदलता गया

और बातें भी बदलती गाई,

और वक़्त के साथ साथ हमारी मुहब्बत भी

 एक अनसुनी दास्तान बन के रह गई ।


ये दास्तान इतनी भी अनोखी नहीं थी

जो किसी को सुनाया जा सके,

बस ये तो कुछ कहनियां है हमारे अधूरी प्यार की

जो हमारे दिलों में राज बन के रह चुके।


ये राज जो सदियों से दिलों में दफन हैं

और शायद कभी नहीं खुलेंगे,

और फिर वक्त के साथ साथ धीरे धीरे

एक राज बनके हमारे साथ ही दफन हो जाएंगे ।



Rate this content
Log in