Shiv Kumar Gupta

Children Stories

4.5  

Shiv Kumar Gupta

Children Stories

दिवाली

दिवाली

1 min
255


दिवाली का त्योहार आया,

खुशियों का मेला छाया।

दीप जलाओ खुशियां मनाओ,

आओ सब मिलकर धूम मचाओ ।


रंगों से सजाओ घर को,

मां लक्ष्मी का ध्यान करो।

धन और समृद्धि घर लाओ

सुख शांति का आह्वान करो ।


खुशियां मनाएं नाचे गाए 

दुख हमेशा दूर रहे।

रोशन हो जीवन हमारा

खुशियों की बहार सजे ।


फूलों सा महके जीवन

मिठाइयों सी मिठास हो।

हर रोज खुशहाल रहे हम

रंगो भरी रंगोली सा प्यार हो ।


दीवाली के इस पावन पर्व पर 

आपको मेरी यही शुभकामनाएं।

विजय दीप सा दीप जलें जीवन में

सफलता आपके कदम चूम जाएं ।


Rate this content
Log in