लेकर आए हैं, दिवाली त्योहार का तोहफा, नहीं चल पाएगा बहाना इन्कार का दीवाली में । लेकर आए हैं, दिवाली त्योहार का तोहफा, नहीं चल पाएगा बहाना इन्कार का दीवाली मे...
आयी दिवाली ..... आयी दिवाली .....
जाने कैसे हम इतने लाचार हो गए ! जाने कैसे हम इतने लाचार हो गए !
बचपन की दिवाली बचपन की याद दस्तक दे मेरे मन को बरसो बाद बचपन की दिवाली बचपन की याद दस्तक दे मेरे मन को बरसो बाद
एक ऐसा अहसास जो प्रवासी को महसूस होता है... जब दिवाली आती है... एक ऐसा अहसास जो प्रवासी को महसूस होता है... जब दिवाली आती है...
सपने में ही सही पर खूबसूरत रात थी। सपने में ही सही पर खूबसूरत रात थी।