Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

V. Aaradhyaa

Classics Fantasy Inspirational

4.5  

V. Aaradhyaa

Classics Fantasy Inspirational

धूल धक्कड़ का हुआ निपटान

धूल धक्कड़ का हुआ निपटान

1 min
310


अब सब होते जा रहे हैं बेहद ही व्यस्त रे भाई,

दीवाली अब देखो काफ़ी नज़दीक जो आई !


घर - घर में शुरू हो गई दीपावली की तैयारी,

स्वच्छता पड़ रही है गंदगी के ऊपर अब भारी !


लक्ष्मी मैया को खुश करने में सब हैं लग पड़े,

चाहे हों वो घर के जवान या हों बच्चे और बूढ़े !


साफ सफाई लगती है हर किसी को बेहद प्यारी,

कैसे मुंह छुपाकर भाग रही है गंदगी और बीमारी !


बड़े जतन से कर रहे हैं लोग कचरों का निपटान,

स्वच्छता से आती सबके चेहरे पर मधुर मुस्कान !


देखो, गंदगी के लिए बचा नहीं अब कोई स्थान,

धूल व धक्कड़ का अब बचा ना कोई नामो निशान !


दीपावली का संदेश बहुत ही अनोखा व निराला है,

सत्य हमेशा ही जीतता है, सत्य का ही बोलबाला है !


Rate this content
Log in