Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

@Aaradhya Ark

Children Stories Comedy

4  

@Aaradhya Ark

Children Stories Comedy

दाँत खट्टे कर दूँगी

दाँत खट्टे कर दूँगी

1 min
326


ओफ्फोह गुड्डो! तुम कितने गोलगप्पे खाती हो !

तुम्हें कुछ पता भी है कि ज्यादा खट्टा नहीं खाना चाहिए से दांत खट्टे हो जाते हैं!"


 दादी ने गुड़िया को थोड़ा डांटकर समझाया ,

तो गुड़िया के उस वक्त यही जवाब समझ में आया!


 "दादी आप ही तो कहती हो....

कि दुश्मनों से लड़ना चाहिए और

 उनके दांत खट्टे कर देने चाहिए!


तो दुश्मनों के दुश्मनों से लड़ने के लिए ताकत आजमा रही हूं!

 कितने गोलगप्पे खाने से दांत खट्टे होते हैं,

 यह खा कर बता रही हूं!"


 नटखट पोती की बात सुनकर दादी बोली,

 तुझसे बातों में कौन जीत सकता है बड़बोली!

 अब ज़रा दौड़ कर जा...

और थोड़ा थोड़ा कम मिर्च और कम खटाई देकर

एक प्लेट गोलगप्पा मेरे लिए भी लेकर आ!"



Rate this content
Log in