भगवान बेचता है

भगवान बेचता है

1 min
307


मजहब के नाम पर ये इंसान बेचता है,

मासूम जाहिलों के अरमान बेचता है।

मुल्ला खुदा को बेचे तो कम नहीं है पण्डा,

बैठा है मन्दिरों में भगवान बेचता है।


Rate this content
Log in