Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Jyoti Kajare

Others

3  

Jyoti Kajare

Others

अनदेखा जीवनसाथी

अनदेखा जीवनसाथी

1 min
320


दिल दीवाना है उसका...

उसे कभी देखा तक नहीं...

ना जाने है वो कहाँ का...

उसका नाम तक मालूम नहीं...

बेपनहा मुहब्बत करते हैं उसे...

हमारे लिये भगवान बनाया जिसे...

मेरे हर सुबह की किरन है वो...

जीने का सहारा भी वहीं है वो...

उसी से हैं मेरी सभी आशाएँ...

उसी से हैं मेरी सभी निराशाएँ...

कब जाने मिलन होगा...

अनदेखा अनजाना..मेरा सजन होगा...

वही मेरा सजन होगा...

अनदेखा जीवनसाथी...!!

   


Rate this content
Log in