Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rewa Tibrewal

Others

4  

Rewa Tibrewal

Others

अभिनेत्री

अभिनेत्री

1 min
245


ये बहुत सुन्दर दिखतीं हैं

हमेशा मुस्कुराती रहतीं हैं 

उदासी उन्हें छू कर भी नहीं जाती

उन्हें देखकर बरबस ही लगता है 

जिंदगी हो तो इनके जैसी हो

अच्छे कपड़े बड़ी सी गाड़ी 

और ये मुस्कान उफ्फ


पर ये कम ही लोग जानते है की 

हर वक्त मुखौटे में रहना उनकी 

मजबूरी है

प्रोटोकॉल नाम की भी कोई 

चीज होती है की नहीं......

उन्हें ये निभाना पड़ता है

क्योंकि हर वक्त 

आंखें और तकनीकी आंखें 

इन्हें घूरती रहतीं हैं 


अगर कभी दिल को किसी

बात ने छू लिया और बरबस 

आंसू निकल आए तो ऐसा 

लगता है जैसे उन्होंने गुनाह कर दिया 

माफी मांगते हुए 

मेकअप बचाते हुए

टिश्यू से बस आंसू की बूंद 

छू कर जज़्ब कर लेती है

अपने दिल में 

और फिर मुस्कुरा कर 

सहज हो जाती है

अपने मुखौटे में 


जानते हैं 

इनके आंसुओं को 

भी बख्शा नहीं जाता

टीआरपी और नौटंकी 

के नाम से नवाज़ दिया जाता है 

इसलिए तो कहते हैं 

ये अभिनेत्रियां भी गजब की

होती हैं जनाब 

न ही खुश हो सकती हैं 

न उदास और सहज 

तो हो ही नहीं सकतीं ....



Rate this content
Log in