Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Asha Jakar

Others

3  

Asha Jakar

Others

आया रक्षाबंधन का त्योहार

आया रक्षाबंधन का त्योहार

1 min
54


आया रक्षाबंधन का त्यौहार।

लाया खुशियों का उपहार ।।


बच्चे- बच्चे पुलक रहे हैं ,हम राखी बंधवाएंगे ,

अपनी -अपनी बहनों से मंगल टीका करवाएंगे।

भैया देंगे बहना को उपहार,

आया रक्षाबंधन का त्यौहार।


डाल -डाल पर फूल खिले ,गायें खुशी के गीत रे,

राखी का संदेश सुनाएं भाई- बहन की प्रीत रे ।

झूमे ,नाचे पूरा ये संसार ,

आया रक्षाबंधन का त्योहार ।


पवित्रता का भाव भरा है इस छोटे से धागे में,

भाई- बहन का प्यार बंधा है लाल रंग के धागे में।

लाया रस की भीनी फुहार ,

आया रक्षाबंधन का त्योहार।



Rate this content
Log in