जो जैसा होता है उसको वही नज़र आता है ! जो जैसा होता है उसको वही नज़र आता है !
चेहरे की तस्वीर ने ये बात बताई है । चेहरे की तस्वीर ने ये बात बताई है ।
मेरे साथ कुछ भी न था जो देखा पीछे मुड़के। मेरे साथ कुछ भी न था जो देखा पीछे मुड़के।
फिर यह जीव की ह्त्या करते हो क्यों ? तुमसे रहम की भीख मांगता है जानवर ! फिर यह जीव की ह्त्या करते हो क्यों ? तुमसे रहम की भीख मांगता है जानवर !
चलों मान लेती हूँ मेरी ही स्कर्ट छोटी थी पर तुम्हारी नीयत का क्या? चलों मान लेती हूँ मेरी ही स्कर्ट छोटी थी पर तुम्हारी नीयत का क्या?
हम तुमसे करते हैं मोहब्बत,, और तुमसे ही करते रहेंगे मोहब्बत,,, चाहे तुम करो या न करो हम तुमसे करते हैं मोहब्बत,, और तुमसे ही करते रहेंगे मोहब्बत,,, चाहे तुम कर...