Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

ग़ज़ल :-

ग़ज़ल :-

1 min
378


अब कहाँ हैं वो झूमते मौसम ।

हर सू हैं बस बुझे बुझे मौसम ।


अब दरीचे रहे न वो गलियाँ ।

न कहीं इन्तज़ार के मौसम ।


दूर तक छाँव है न कोई शजर ।

धूप से तिलमिला रहे मौसम ।


शब के होंठों पे लिख गया कोई इश्क़ ।

सुब्ह से मुस्कुरा रहे मौसम ।


चश्म में कौन लिख गया है नमी ।

ज़िन्दगी में ,ये रेग के मौसम ।


कोई रिश्ता नहीं मेरा मुझसे ।

फिर मुझे क्यों तलाशते मौसम ।


एक पल की ख़ुशी की आस में अब ।

जीते - मरते किसान से मौसम ।


Rate this content
Log in