Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

प्यासा गाँव

प्यासा गाँव

1 min
370


कुआँ सूख गया गाँव का,पानी खरीदते जाइए

आने वाली मौत की कहानी खरीदते जाइए


बूढ़ा बरगद,बूढ़ा छप्पर सब तो ढह गए

शहर से औने-पौने दाम में जवानी खरीदते जाइए


नहीं लहलहाते सरसों,न मिलती मक्के की बालियाँ

बच्चों के लिए झूठी बेईमानी खरीदते जाइए


रिश्तों की बाट नहीं जोहते कोई भी चौक-चौबारे

आप भी झोला भरके बदगुमानी खरीदते जाइए


नींद लूट के ले गई भूख पेट की

सुलाने के लिए दादी-नानी खरीदते जाइए


कहते हैं कि वो गाँव अब भी बच जाएगा

हो सके तो थोड़ी नादानी खरीदते जाइए


Rate this content
Log in