Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Anantram Choubey

Others

2.8  

Anantram Choubey

Others

नागपंचमी

नागपंचमी

1 min
7.5K


नागपंचमी

का दिन आया।

खुशियो को भी

साथ मे लाया है ।


नागदेवता को

सभी पूजते ।

दर्शन करते

शुभ मानते ।


यही मान्यता

बुजुर्गो न सिखाई ।

यही राह सबको

बतलाई ।


हमारे बुजुर्ग

सभी मानते ।

नागदेवता को

दूध पिलाते।


सपेरे घर घर में

जब आते थे ।

नागपंचमी की

खुशियाँ मनाते ।


रोटी चांवल आज

घर में नही बनाते ।

दाल बाटियाँ

बनाकर खाते ।


पूड़ी सिमइयाँ

भजिया गुलगुला

ऐसे ही पकवान

बनाकर नागपंचमी

की खुशियाँ मनाते ।


पहलवान अखाड़ो मे

प्रति द्वन्दी से खुशी

खुशी कुश्ती लड़ते है

हार जीत जिसकी होती

आपस में गले मिलते है ।


जो भी जीतते इस कुश्ती में

जीत का पुरूस्कार वो पाते है ।


Rate this content
Log in