Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Kumar Naveen

Others

5.0  

Kumar Naveen

Others

आईना और मैं

आईना और मैं

1 min
172


आईना और मैं, घंटों बातें करते हैं,

कुछ मैं सुनाता हूँ, कुछ वो सुनाता है ।

मेरे हँसने पर हँसता है, मेरे रोने पर रोता है,

मेरे तन्हा होने पर, अपने पास बिठाता है।।

दोस्त है, अपना फर्ज़ बख़ूबी निभाता है।


अपनी दोस्ती पे हम दोनों,

कुछ यों ऐतबार करते हैं ।

आईना और मैं, घंटों बातें करते हैं।।


बचपन में मैं, जब रूठ जाया करता था,

लोगों के तानों से, टूट जाया करता था ।

बंद कमरे में, वो दीवार से टँगा, बस मुझे निहारता था

याद है मुझे, मैं उसे कितना सुनाया करता था ।।


उन लम्हों को आज भी,

हम दोनों कितना याद करते हैं ।

आईना और मैं, घंटों बातें करते हैं ।।


Rate this content
Log in