कहा जाता है एक तंदुरुस्ती हजार नियामत तंदुरुस्ती का ध्यान रखो तुम। कहा जाता है एक तंदुरुस्ती हजार नियामत तंदुरुस्ती का ध्यान रखो तुम।
नारी तेरे रूप हजार तुझसे ही सजता परिवार नारी तेरे रूप हजार तुझसे ही सजता परिवार
जिंदगी क्या है इसके है रंग हज़ार जिंदगी एक ख्वाब है! जिंदगी क्या है इसके है रंग हज़ार जिंदगी एक ख्वाब है!
चाहे मेरे पास परेशानी हजार हो, लेकिन मेरे पास बस वो मेरे चार यार हो।। चाहे मेरे पास परेशानी हजार हो, लेकिन मेरे पास बस वो मेरे चार यार हो।।
खुशियाँ कम और अरमान बहुत हैं ऐ ज़िन्दगी! तेरे फरमान बहुत हैं. खुशियाँ कम और अरमान बहुत हैं ऐ ज़िन्दगी! तेरे फरमान बहुत हैं.
अमिट प्यार से भरी हुई है, यह धोखे का आधार क्यों। अमिट प्यार से भरी हुई है, यह धोखे का आधार क्यों।