प्यार का मासूम सवाल... प्यार का मासूम सवाल...
जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए इक दूजे का सहारा बनना चाहिए। जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए इक दूजे का सहारा बनना चाहिए।
पर लहू जिद पे आ जाता है हाये तौबा तौबा। पर लहू जिद पे आ जाता है हाये तौबा तौबा।
कभी खाना न मिले, तो पानी पीके ही सो जाता, सर पे आसमान की छत, और पृथ्वी का बिछौना होता कभी खाना न मिले, तो पानी पीके ही सो जाता, सर पे आसमान की छत, और पृथ्वी का बिछौना...
आपने दिया है जो मुझे सब कुछ, उसका कर्ज कभी ना चुका पाऊंगी। पर वादा है आपके लिए, हर आंधी तूफ़ान से... आपने दिया है जो मुझे सब कुछ, उसका कर्ज कभी ना चुका पाऊंगी। पर वादा है आपके लिए...
छतें मजबूत होती हैं उम्मीदों के मकानों की। छतें मजबूत होती हैं उम्मीदों के मकानों की।