बुरी संगत से भी रहना दूर सदा, वरना भूल जाओगे सब गुलफाम। बुरी संगत से भी रहना दूर सदा, वरना भूल जाओगे सब गुलफाम।
ये जिंदगी का पहिया कुछ इस क़दर चला है, ये शाम होते ही मायूसी का दौर साथ चला है। ये जिंदगी का पहिया कुछ इस क़दर चला है, ये शाम होते ही मायूसी का दौर साथ चला ह...
समय का पहिया घूमता रहा, हम सब भी उससे बंध गए। समय का पहिया घूमता रहा, हम सब भी उससे बंध गए।
आओ सब मिलकर गाये मंगल गीत। आओ सब मिलकर गाये मंगल गीत।
समय का पहिया घूमता जाता है समय का पहिया घूमता जाता है
जमे हुए कैलाश शिखर पे योगी कोई डट सकता है। जमे हुए कैलाश शिखर पे योगी कोई डट सकता है।