ख्वाब ऊँची उम्मीद जीत जमीन आसमान मानव शोर इंतजार हिन्दीकविता hindikavita लम्हे ज़िन्दगी के मिलती है सफलता उनको हौसलों में उङान होती है । उङते तो कौए भी हैं पर वे बाज नहीं बन पाते हैं ।

Hindi उङान Poems