Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Pinki Murmu

Others

3  

Pinki Murmu

Others

इंतजार

इंतजार

1 min
212


खयालों के जंगल में यूं शोर हो रहा है ,

दिन का सुकून, रात का चैन खो रहा है ।


मुद्दतों के बाद बस रहा है शहर अपना, 

जिसे उजाड़ने को कोई देख रहा सपना ।


मेरे मुकद्दर में है ,कांटे ही कांटे ,

फिर क्यों फूलों की खुशबू ला रहा है ।


तमन्नाओं की उड़ान पतंग से उड़ रही ,

डोर है किसी ओर के हाथ में यह भी भूल रही ।


चुप सी मोहब्बत ,खामोश सा प्यार ,

फिर क्यों जज्बातों की महल में कैद हो रहा है ।


रास्ते हैं बहुत चलने के वास्ते ,

फिर खङा क्यों इंतजार कर रहा है ।


Rate this content
Log in