झपटकर पड़ती है दाँत गढ़ाती अपने अहम के और निशान छोड़ जाती है अमानवीयता के। झपटकर पड़ती है दाँत गढ़ाती अपने अहम के और निशान छोड़ जाती है अमानवीयता...
जो फैल जाता है तेजी से किसी भी तरह के सामाजिक वायरस के उद्दीपन से। जो फैल जाता है तेजी से किसी भी तरह के सामाजिक वायरस के उद्दीपन से।
धरती पर सब प्राणियों को रहने का है अधिकार पर मनुष्य ने स्वार्थ से किये सारे काम। धरती पर सब प्राणियों को रहने का है अधिकार पर मनुष्य ने स्वार्थ से किये सारे क...