Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Praveen Gola

Others

4  

Praveen Gola

Others

योगा दिवस

योगा दिवस

1 min
170


जून इक्कीस थकान में बीती ,

पलकें पूरी नींद में भीगी ,

सुबह उठकर जल्दी काम किया ,

फिर थोड़ा आराम किया!


दोपहर में भोजन बासी खाया ,

आज ना हमने कुछ पकाया ,

अच्छी नहीं होती अन्न की बर्बादी ,

चाहे रोटी हो एकदम सादी!


आज योगा दिवस भी मनाया ,

प्यारी डायरी सबको योग सिखाया ,

योगा रखता सबको तंदुरुस्त ,

देता स्फूर्ति रखता चुस्त!


रात थकान से जब ली अंगड़ाई ,

टेलिविजन देखते हुए तब नींद आई ,

सुबह जाकर ही फिर आँख खुली ,

अगले दिन की नई शुरुआत हुई!|


Rate this content
Log in