Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rekha gupta

Others

2  

Rekha gupta

Others

यादो का कैनवास

यादो का कैनवास

1 min
327


यादों के कैनवास पर अक्सर,

अतीत के रंग उभर आते है ।

कुछ दिल को महका जाते है,

कुछ दर्द भरी बान्सुरी सुना जाते है ।


कुछ दिलो दिमाग पर

अमिट छाप छोड़ जाते है ।

तो कुछ धुंधला जाते है ।

कुछ पंख लगा उड़ जाते है ।


कुछ खुशबू बन कर,

वर्तमान को महका जाते है ।

कुछ दिल को भीतर तक,

झकझोर जाते  है ।


कुछ मीठा सा कोई,

नगमा सुना जाते है ।

तो कुछ चुपके से,

आँखें नम कर जाते है ।


कुछ दिल से दिल के,

तार मिला जाते है ।

तो कुछ आंखों की,

नींद उड़ा ले जाते है ।


कुछ पंछी बन दिल के,

पिंजरे मे कैद हो जाते है ।

कुछ फासले मिटा जाते है,

कुछ दूरियाँ बढ़ा जाते है ।


कुछ दुख भरा मंजर दे जाते है,

कुछ एहसासे जिन्दगी बन जाते है ।

कुछ गहरे राज बन जाते है,

कुछ सुरीला राग बन जाते है ।


कुछ खामोश कर जाते है,

कुछ लुत्फ जीने का सिखाते है ।

जिन्दगी मे बहुत कुछ समेटते ,

हम आगे बढते जाते है ।


यादों के कैनवास पर उभरे रंग अक्सर यूँ ,

आंखों के सामने तैर जाते  है ।


Rate this content
Log in