Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

GOPAL RAM DANSENA

Others

4  

GOPAL RAM DANSENA

Others

वो दिन

वो दिन

1 min
229



बड़े लगते थे अक्सर

नन्हे हाथों और कदमों के लिए

पेड़ ,नाले और ताल I


फिर भी बड़ा जिगर 

जिगरी दोस्तों को साथ लिए

करतब और वो कमाल I


थाह लेते पानी की गहराई

छीन लेते टहनियों से ऊंचाई

घर आते ही होते धमाल I


आज कदम बड़े

और वहीं नदी पेड़ पर

नहीं वो जज्बा होड़ लेने की l


दूर तक दिखती है

जब कभी शांत बैठ सोचता हूं

मन जीवन धार फिर मोड़ लेने की l



Rate this content
Log in