Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Kalamkaar 51

Children Stories Children

3  

Kalamkaar 51

Children Stories Children

उस एक व्यक्ति जो आपके सपनो मे

उस एक व्यक्ति जो आपके सपनो मे

1 min
252


      

था मैं लाडला उनका यूँ गयी छोड़कर मुझे सबसे प्यारी बुआ मेरी जो मेरे साथ खूब मज़ाक किया करती थी l

सोया था एक दिन गहरी नींदमे में उठाया मुझे बुआ ने मेरे एग्जाम का वो वक़्त था l

बोली उठजा चल पड़ना हैं तुझे, आज तेरा एग्जाम हैं, पिछली रात तूने कुछ नहीं पढ़ा था l

मे उठ खड़ा हुआ पड़ने के लिए, फिर उन्होंने मुझे पढ़ाया था l

सब कुछ याद करवाया था l

करती थी परवाह मेरी सबसे ज्यादा वो, उनका सबसे प्रिय बच्चा मैं था l

एग्जाम देके आया बुआ को मे ढूंढने लगा घर मे छिप गयी थी वो, ऐसा अक्सर वो करती थी l

मेरे साथ खेला करती थी, मुझे अपना पसदीदा गाना (लगजा गले )गाना सुनाया करती थी l

मेरे साथ मज़ाक करती और खूब हँसा करती थी l

दिन वो मेरा साथ उनके बहुत अच्छा बीतता था l

चली गयी फिर वो सर पे हाथ फेर के मेरे ना जाने कहा जैसे मेरा उनपर कोई हक़ना ना था l

खुली आँख मेरी तो ढूँढा जब उनको तो याद आया वो तो एक सपना था l

याद उनको मे आज भी करता हु, और आजाये सपने मे यही कामना करता हूँ l

सोता हु गहरी नींद मे फिर नहीं मे जगता हूँ l

हो जाये अगर कुछ ऐसा के मुझको को दोबारा मिल जाये 

सब थे बूरे मेरी बुआ थी सबसे भली 

छोड़कर अपने इस बच्चे को क्यों गयी तुम इतनी जल्दी चली l


       


Rate this content
Log in