Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

vaishali Kamble

Others

3.2  

vaishali Kamble

Others

टूटा दिल

टूटा दिल

1 min
806


आपसे लगाया दिल 

पर आपने तोड़ दिया 

जन्म भर साथ निभाने का वादा 

आधा अधूरा छोड़ दिया 


एक बार टूटने पर 

फिर प्यार नहीं होता 

हजार दफा मिलने पर भी 

इकरार नहीं होता 


दिल तोड़ना ही था 

फिर प्यार क्यों किया 

मुँह मोड़ना ही था 

फिर इकरार क्यों किया 


आज हमें पता चला 

प्यार कभी हासिल नहीं होता 

कोई भी रिश्ता 

प्यार का कातिल नहीं होता 


आपकी बेवफ़ाई ने 

रिश्तों को लांछन लगाया 

आपके प्यार में पड़ कर 

हमने माँ का आँचल भिगाया 


हमारी ही गलती थी 

जो हमने आपसे प्यार किया 

आपके चले जाने पर भी 

आपका बरसों तक इंतजार किया 


अब हमें आपकी कोई जरूरत नहीं 

क्योंकि हमारे पास अब दिल न रहा 

आपके फिर लौट आने पर भी 

आपके आने का आगाज जो न हुआ


Rate this content
Log in