Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

PANKAJ SAHANI

Others

2  

PANKAJ SAHANI

Others

सौ वर्षों तक ये सरकार रहे !

सौ वर्षों तक ये सरकार रहे !

1 min
279


आओ कदम बढ़ाये आगे,

तोड़े अत्याचार की दूरी को

कब तक चुप रहोगे तुम,

उखाड़ो इस मजबुरी को !


हर चोरी और घुसखोरी का,

घर घर मे पर्दाफास करो

हर दौर मे भारत आगे हो,

हर भारतवासी प्रयास करो !


सबसे पहले बदलो खुद को,

खुद के घर को मजबूत करो

हिन्दोस्तान के लोगो को ,

अब भारत में एकजुट करो !


अपने भारत को फिर से हम

सोने कि चिड़िया का दर्जा दे

रहे विकास मे भारत आगे,

स्विटजरलैण्ड को कर्जा दे !


अब इतनी सी विनती मेरी,

मेरे दिल की दास्तान सुनो

लहू से मेरे लिख दो भारत,

ऐ मेरे हिन्दुस्तान सुनो !


मरते मरते आशा इतनी,

तुम साथ रहोगे मोदी के

हर हाल मे भारत बिकसित हो,

नारे ना लगे विरोधी के !


ये अंतिम पंक्ति मोदी को ,

घर घर खुशहाल परिवार रहे

मैं मरता हूँ इन उम्मीदों पर,

सौ वर्षो तक ये सरकार रहे !


Rate this content
Log in