Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Kawaljeet Gill

Others

4.0  

Kawaljeet Gill

Others

प्यार हमारा

प्यार हमारा

2 mins
214


उदास उदास सी मैं हो जाती हूँ क्यों और किसलिए मैं खुद भी नही जानती

बहुत कोशिश की अपने आप से जानने की मेरी उदासी की वजह क्या है,

क्यों हर कोई मुझसे मेरी तन्हाइयो से परेशान परेशान सा है आखिर क्यों,

मैं अपनी तन्हाइयो से भी खुश हूँ और अपने हर सवाल का जवाब जानती हूँ,


ऐसा तो नही की मेरे पास सवालो का जवाब नही होता पर मैं क्यों जवाब दूँ,

मेरी अपनी इच्छाएं है मेरे अपने ख्वाब है मेरी अपनी मर्ज़ी भी शामिल है,

मैं क्यों हाथ थाम लूँ किसी का भी जो मेरी और हाथ बढ़ाये

 मैं क्यों किसी का प्यार कबूल करुं,

प्यार कोई खेल नही मेरी नजरो में या व्यापार नही कि किसी से भी कभी भी कर ले,


प्यार इबादत है मेरे लिए कोई अंतर नही पूजा में और प्यार में मेरी नजरो में,

इक बार जो बस गया था मेरे दिल मे वो रहेगा अंतिम सांस तक उसको ना निकाल पाएंगे,

दिल तोड़कर वो जो चला गया होता तब भी उसके लिए ही जीते मरते हम,

लौट कर उसका आने का वादा है इसलिए इंतेजार उसका हम हर पल करते है,


जिंदगी की राहो पर कई कसौटियों से गुजरना पड़ता है जानते है हम,

फिर क्यों इम्तिहानों से डर कर हम अपने प्यार को दगा दे देते,

 कमजोर नही डरपोक नही मैं की कसौटियों को पार नही कर सकती,

हर कसौटी को पार करके प्यार हमारा अपना मुकाम हासिल करेगा ।


Rate this content
Log in